Copy to clipboard

Sunday 10 September 2017

कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न अपनी शिपिंग कंपनी से पूछें!

यहां कुछ सवाल हैं जो आपको शिपिंग प्रक्रिया से पहले कंपनी से पूछने की ज़रूरत होती है। वास्तव में, इससे पहले कि आप कंपनी के साथ सौदा करने से पहले उन्हें पूछना चाहिए -


क्या आपकी कंपनी की अपनी वेबसाइट है?
आज सब कुछ प्रौद्योगिकी पर चलता है! सुनिश्चित करें कि शिपिंग कंपनी की एक आधिकारिक वेबसाइट है, जो प्रामाणिक है यह निश्चित रूप से अपने पिछले ग्राहकों की समीक्षाओं को निश्चित रूप से शामिल करेगा और इससे आपको निर्णय लेने में बहुत मदद मिलेगी इसके अलावा आप देख सकते हैं कि उनके नियम क्या हैं।

क्या आपकी कंपनी का शिपिंग लाइसेंस है?
यदि आप अपने वाहन को विदेश में भेज रहे हैं, तो उस कंपनी का लाइसेंस होना चाहिए, जो देश से बाहर शिपिंग के लिए लाइसेंस प्राप्त है। इसलिए, आवश्यक कागजात वाली एक कंपनी बहुत महत्वपूर्ण है।

क्या आपकी कंपनी अपनी कार की तैनाती के लिए मुफ्त कार की तैयारी कर रही है?
कई कंपनियां केवल भुगतान किए जाने के बाद उद्धरण देते हैं यह मामला नहीं होना चाहिए। उन कम्पनियों के लिए देखें जो मुफ्त उद्धरण देते हैं। कुछ पैसे बचाने के लिए हमेशा उपयोगी होता है।

मेरा वाहन अपने गंतव्य स्थान पर कब पहुंचेगा?
यह महत्वपूर्ण है कि आपको डिलीवरी की उचित तारीख और समय मिल जाए। किसी कंपनी के लिए मत जाओ जो नकली वादे करता है और केवल अस्पष्ट समय स्लॉट देता है डिलीवरी की तारीख देने में कंपनी को सही होना चाहिए।

मैं कौन से दस्तावेज जमा करना चाहता हूं?
कभी-कभी, आपको सुरक्षा के उद्देश्यों के लिए कुछ दस्तावेज देने की आवश्यकता होती है और यदि आप सबमिट करने में विफल होते हैं, तो आपको डिलीवरी समय में देरी का अनुभव हो सकता है। इसलिए, आपको आवश्यक कागजात के बारे में जानना चाहिए और उन्हें समय पर वाहन प्राप्त करने के लिए अग्रिम रूप से प्रदान करना चाहिए।

ये कुछ सवाल हैं जो आपको यह तय करने के लिए पूछना चाहिए कि आपके वाहन के लिए कौन सा कंपनी सही है सही कंपनी का चयन करना बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि आपकी गाड़ी की सुरक्षा शिपर के हाथों में होगी, जब तक कि यह आपकी नई जगह पर नहीं पहुंच जाएगी। इसलिए, बुद्धिमानी से चुनें और संदेह या गलतफहमी के लिए किसी भी कम्पनी की अनुमति न दें।

1 comment:

Top Packers And Movers In Pune- Raj Packers & Movers In Pune, Maharashtra

Raj Int. Cargo Packers And Movers In Pune, Maharashtra We the Raj International Cargo Packers and Movers provide highest quality pr...